राम मुद्गल हत्या के मामले में 8 आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं का साथ देने पहुंचे समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार

आगरा ब्रेकिंग ,,,,,,,,थाना शाहगंज क्षेत्र के अंतर्गत 2 नवंबर को हुई राम मुद्गल हत्या के मामले में 8 आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं का साथ देने पहुंचे समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ।

अधिवक्ताओं द्वारा छठवें दिन जारी अनशन में महानगर अध्यक्ष ने भी अनशन पर बैठ अधिवक्ताओं का दिया साथ ।

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष ने कहा न्याय की लड़ाई लड़ने वाले ही आज खुद न्याय के लिए लगा रहे हैं गुहार यह बेहद ही विडंबना का विषय है ।

अधिवक्ताओं के जारी अनशन को लेकर महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार समाजवादी के प्रति मंडल के साथ जाकर हत्या में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी आगरा से करेंगे मांग ।

प्रशासनिक अधिकारी व सत्तारूढ़ के नेताओं पर निशाना साधते हुए महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने कहा सत्ता के नशे में चूर जब नहीं सुनेंगे इससे शर्मनाक बात और क्या होगी ।

महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने पीड़ित परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की कही बात ।

25 तारीख को गरीब सेना के बाल योगी ने अधिवक्ताओं द्वारा दिए गए अनशन में दिया था साथ ।

अधिवक्ताओं द्वारा छठवें दिन जारी अनशन को लेकर गरीब सेना व समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आई सामने।

3 आरोपियों को पूर्व में आगरा पुलिस भेज चुकी है जेल ।

हत्या में नामजद आठ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस कर रही है प्रयास ।

सरे बाजार हुई राम मुद्गल की हत्या के मामले में अब अन्य दल व अन्य पार्टियां भी हो रही हैं शामिल ।

25 दिन में कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर पाई है आगरा पुलिस ।

चर्चित हत्याकांड में जिस तरह दल व पार्टियां पीड़ित परिवार से जुड़ती जा रही हैं धीरे-धीरे अनशन पर बैठे अधिवक्ताओं को मिल रहा है सभी का साथ ।

संवाददाता डॉ मनोज गुप्ता