सीटू चौहान ने एत्माद्पुर से विधानसभा चुनाव 2022 के लिए की दावेदारी

आह्वान : नरेंद्र से नरेंद्र की ओर

आगरा में 23 नवम्बर 2021 को एत्मादपुर स्तिथ एक होटल में इंजिनीयर किशन सीटू चौहान ने प्रेस वार्ता कर आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है।

वार्ता के दौरान सीटू चौहान ने देश के प्रधानमंत्री की तुलना विश्व विख्यात विचारक स्वामी विवेकानंद (नरेंद्र नाथ)से करते हुए कहा कि जिस तरह विवेकानंद जी विश्व मन्चो पर जाकर वक्तत्व दिया करते थे, तब उनके चेहरे पर एक आभा हुआ करती थी, आज 150 वर्ष बाद ठीक उसी प्रकार की आभा हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व में देखने को मिलती है, साथ ही उन्होंने कहा की मोदी जी भारत को पुन: विश्वगुरु बनाने की ओर अग्रसर हैं, और कहा कि वर्तमान में हम सभी को मोदी जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा तभी नरेंद्र (विवेकानंद जी) का भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना साकार होगा।

सीटू चौहान पूर्व में उत्तर प्रदेश कार्यकारणी सदस्य भाजपा युवा मोर्चा रह चुके हैं, तथा वर्तमान में गाँव गाँव जाकर भाजपा की समाज-सुधार नीतियों व विकास की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रहें है।

आज की प्रेस वार्ता में इंजी० किशन सीटू चौहान, जादूगर कृष्णा धनगर, गौरव भारद्वाज, डॉ० भूरी सिंह (तानगढी), मानवेन्द्र कौशिक , पंकज जाट, नवीन गौतम, राकेश वाल्मिकी, रवि राना, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply