आगरा में हादसा..दुल्हन के भाई समेत 3 की मौत:ग्वालियर में आज शादी, मौसेरे भाई को रिसीव करने जा रहा था, तभी किसी गाड़ी ने कुचला

आगरा में शनिवार की आधी रात हुए हादसे में दुल्हन के भाई और दो अन्य रिश्तेदार युवकों की जान चली गई। हादसा थाना एत्माद्दौला क्षेत्र अंतर्गत नुनिहाई पुलिस चौकी के सामने का है। आज सुबह 8 बजे ग्वालियर जाना था। इसके लिए रिश्तेदार एक दिन पहले से आ रही थी।

दुल्हन का भाई अपने मौसेरे भाई को रिसीव करने के लिए ममेरे भाई के साथ मोपेड से निकला था, लेकिन रास्ते में किसी गाड़ी ने रौंद दिया। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इसी मोपेड पर सवार थे तीनों युवक।

इसी मोपेड पर सवार थे तीनों युवक।

रात करीब साढे़ 12 बजे हुआ हादसा
एत्माद्दौला के सीतानगर में पवन राठौर की बेटी रीना की आज शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए शमसाबाद के नया बांस इलाके में रहने वाला प्रेम राठौर (18 साल) और ताजगंज के तुलसी चबूतरा का अंकित राठौर (18 साल) आए थे। प्रेम रीना के रिश्ते में ममेरा भाई और अंकित मौसेरा भाई था। रीना के मामा मुन्नालाल ने बताया कि आज सुबह आठ बजे शादी करने के लिए ग्वालियर जाना था। बेटा प्रेम शादी में शामिल होने के लिए पहले ही आ गया था।

देर रात प्रेम का मौसेरा भाई अंकित रामबाग आया। उसने फोन किया कि वो रामबाग चौराहे पर खड़ा है। उसे घर ले जाएं। इस पर दुल्हन रीना का भाई हर्ष प्रेम को लेकर अंकित को लेने मोपेड से रामबाग पहुंचा। यहां से तीनों मोपेड पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया। अंकित और प्रेम की मौके पर मौत हो गई, जबकि हर्ष ने एसएन मेडिकल कॉलेज में रात करीब ढाई बजे दम तोड़ दिया।

एक साथ तीन युवकों की मौत से रिश्तेदार-परिवार में मातम है। हादसे की जानकारी पर पहुंचे पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह मृतकों के परिजनों से बात करते हुए।

एक साथ तीन युवकों की मौत से रिश्तेदार-परिवार में मातम है। हादसे की जानकारी पर पहुंचे पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह मृतकों के परिजनों से बात करते हुए।

5 लोगों संग दुल्हन ग्वालियर रवाना

पवन के घर सुबह उनके बेटे की अर्थी सज रही थी तो इस बात पर भी चर्चा थी कि बेटी की शादी टाल दी जाए। हालांकि कुछ लोगों की सहमति के बाद सभी शादी के लिए तैयार हो गए। दुल्हन रीना को 5 लोगों के साथ ग्वालियर भेज दिया गया है। वहां सिर्फ शादी की रस्म होगी।

भाई की मौत पर रोती बिलखती दुल्हन बहन रीना।

भाई की मौत पर रोती बिलखती दुल्हन बहन रीना।

ऐसे हुआ हादसा
हादसा रात करीब साढे़ 12 बजे का है। तीनों एक ही मोपेड पर सवार होकर रामबाग जा रहे थे। तभी नुनिहाई पुलिस चौकी के पास मंदिर के सामने से युवकों ने बाइक रामबाग की ओर मोड़ने की कोशिश की। तभी किसी वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस और आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

सुबह तड़के पुलिस ने तीनों के घरवालों को सूचना दी। सूचना पर तीनों के घरवाले नुनिहाई चौकी पर पहुंच गए। तीनों के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी पर पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह भी नुनिहाई चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.