दीपक सिंह सरीन ने कराया समाधान

दीपक सिंह सरीन ने कराया समाधान

आज टीम पापा के राष्ट्रीय संयोजक दीपक सिंह सरीन जी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में पेरेंट्स सेंट एंथोनी स्कूल पहुंचे थे जहां पर उत्तर प्रदेश शासन के आदेश के अनुसार किस्तों में फीस लेने व ऑनलाइन क्लास व परीक्षा पेपर लेने की बात हुई थी जिस पर एंथोनी के स्कूल प्रबंधन ने जो बच्चे ऑफलाइन नहीं आ सकते हैं उनसे मेडिकल और एप्लीकेशन देने के लिए कहा और किस्तों में फीस लेने के मुद्दे पर अपनी सहमति प्रदान की.

दीपक सिंह सरीन ने स्कूल प्रबंधक को धन्यवाद देते हुए कहा क्या अभिभावक और स्कूल के बीच पुराना रिश्ता है स्कूल को पेरेंट्स के संग इस बुरे दिनों में अपनी सहानुभूति दिखानी चाहिए.

स्कूल प्रबंधन ने दीपक सिंह सरीन से कहा की 30 सितंबर के सुबह आप सभी अभिभावकों के प्रार्थना पत्र और मेडिकल हमें सबमिट कर दीजिएगा.

दीपक सिंह सिंह जी 30 सितंबर को सुबह 8:00 बजे सेंट एंथोनी स्कूल के गेट पर मौजूद रहेंगे और जो अभिभावक एप्लीकेशन और मेडिकल लेकर आएंगे उन्हें एकत्र कर अंदर प्रबंधन को सौंपेंगे.

आज के कार्यक्रम में सर्वश्री मनोज गोयल, सुमित सक्सेना, राखी सिंह, फिरोजा खान, डॉक्टर वेदांत रॉय, राकेश चावला, नरेंद्र अग्रवाल, प्रेमचंद, वैष्णवी कुमारी, तृप्ति सिंह, विवेक खंडेलवाल, अर्जुन रौतेला, विकास कक्कड़, व अमित सिंह आदि मौजूद रहे

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.