मोदी जी के जन्म दिन पर डिफा फाउंडेशन ने छठवां वैक्सीनेशन शिविर लगाया।

डिफा फाउंडेशन और पत्रकार विकास परिषद हाथरस के द्वारा डा.अतीक क्लिनिक जवाहर बाजार सादाबाद में लगाया गया।

इसका उद्घाटन सादाबाद उपजिलाधिकारी महोदय अंजली गंगवार जी ने किया।
उपजिलाधिकारी जी ने कहा बड़ी खुशी होती है जब सादाबाद में इन संस्थाओं द्वारा वैक्सिनेशन शिविर लगाकर जनता को वैक्सीन लगाने के लिए उत्साहित कर रहे है।इस संस्था को में बहुत बहुत बधाईयां देती हु जो जिले में इस तरह के शिविर लगा रहे है।

डिफा फाउंडेशन के चेयरमैन और पत्रकार विकास परिषद के प्रदेश सचिव डा.नूर मोहम्मद ने कहा कि आज हमारे प्रधान मंत्री माननीय मोदी जी का भी जन्म दिन था इसीलिए हमने आज के दिन शिविर लगाकर उनके दीर्घाऊ की कामना की। ये जिले में छठवां शिविर था।इस केंप में लगभग 200 लोगो को वैक्सीन लगाई गई है। इस केंप में सभी लोगो ने काफी उत्साह से भाग लिया ।
डिफा फाउंडेशन के प्रदेश प्रभारी और पत्र विकास परिषद के जिला अध्यक्ष शैलेंद्र नगाइच एडवोकेट ने कहा इस केंप के माध्यम से सभी लोगो ने वैक्सीन लगवाई हमारी संस्था और टीम के लोग हमेशा इस तरह के कार्य करते है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरूक किया जा सके। हमारी संस्था आगे भी इस तरह के कैंप लगवाती रहेगी जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीनेशन कराया जा सके।
डा.अतीक सलमानी ने बताया कि जैसा की हमने पहले ही कहा था कि हम इस तरह के कैंप लगातार पूरे जिले में लगवाने की कोशिश कर रहे है। इसमें सरकार का बड़ा ही सहयोग है जो इस तरह के केंप लगाने में काफी मदत कर रही है। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगाया जा सके।
डीफा फाउंडेशन के प्रदेश अल्पसंख्यक सचिव डा.कफील जी ने बताया की आज लगाए गए इस कैंप में लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। लोगो ने काफी संख्या में भाग लिया।
और बताया की इस कोविड 19 से जब ही जीत सकते है जब हम वैक्सिनेशन करा लेंगे और हमारी मुहिम रहेगी की ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरूक करे।
इस मौके पर डा.नूर मोहम्मद , शैलेंद्र नगाइच एडवोकेट , डा.स्मिता नागर, डा.अतीक सलमानी ,राम सेवक अग्रवाल, शौकत अली , डा.कफील बैग,विनय जैसवाल, डा.पुष्पेंद्र कौशिक, रिहान,साजिद खान, नदीम,अभिषेक,आदि लोगो ने सहयोग किया।

संवाददाता : सुरेश चंद्र वार्ष्णेय

Leave a Reply

Your email address will not be published.