क्यू टेलीविजन कॉमेडी श्रृंखलाओं के साथ अपने कॉमेडी भागफल को बढ़ाता है

यो यो योगेश भारतीय परिवारों की वास्तविकताओं और उनके रिश्तों के इर्द-गिर्द केंद्रित है। चू चू के फन प्यार और दोस्ती में हास्य ढूंढता है। Ridhu Pidhu में YouTube भारत के दो सबसे युवा नए जमाने के सितारे हैं।

बकलोल की सफलता के बाद और दर्शकों की हल्की-फुल्की सामग्री की आवश्यकता को देखते हुए, हिंदी जीईसी द क्यू ने नए जमाने के स्केच कॉमेडी के साथ अपने कंटेंट स्लेट को और मजबूत किया है।

चैनल का उद्देश्य हास्यप्रद और फिर भी संबंधित सामग्री के साथ हंसी के भागफल को एक पायदान ऊपर ले जाना है। हाल ही में लॉन्च किए गए ‘दम लगा के हसना’ के अलावा, तीन एक्सक्लूसिव टू टेलीविज़न कॉमेडी सीरीज़ की आगामी लाइन-अप में ‘यो यो योगेश’, ‘चू चू के फन’ और ‘रिधु पिधु’ शामिल हैं।

यो यो योगेश में भारतीय परिवारों की वास्तविकताओं और उनके रिश्तों के इर्द-गिर्द एपिसोड हैं। श्रृंखला का प्रीमियर 5 अगस्त को होगा। चू चू के फन, जो 14 अगस्त को लॉन्च होगा, प्यार और दोस्ती में हास्य पाता है। Ridhu Pidhu में YouTube इंडिया के दो सबसे युवा नए जमाने के सितारे और उनकी पारिवारिक हरकतें और हिजिंक हैं और इसका प्रीमियर 4 सितंबर को होगा।

द क्यू की प्रोग्रामिंग हेड, तान्या शुक्ला ने कहा, “द क्यू में, हमारा यह विश्वास कि युवा मनोरंजन भी परिवार-समावेशी हो सकता है और दर्शकों की बढ़ती संख्या के साथ सभी के लिए मजेदार है। बकलोल और दम लगा के हसना के साथ हमने जो सफलता देखी है, वह अप्रत्याशित थी। इस पर कार्रवाई करते हुए और अपने दर्शकों की हल्की संबंधित सामग्री की आवश्यकता को समझते हुए, हम तीन नई श्रृंखला जोड़ रहे हैं। अपने युवा नायक के साथ ये हल्की-फुल्की कहानियां निश्चित रूप से भारत में हमारे दर्शकों का दिल जीत लेंगी। भारतीय घरों में नई और थोड़ी अलग रोमांचक सामग्री डालने की हमारी प्रतिबद्धता जारी रहेगी।”

क्यू इंडिया एक विज्ञापनदाता और प्रभावशाली मार्केटिंग-समर्थित हिंदी भाषा सामग्री ब्रांड, चैनल और वीओडी प्रदाता है, जो सोशल मीडिया सितारों से हिट डिजिटल प्रोग्रामिंग प्रदान करता है और युवा भारतीय दर्शकों को लक्षित करने वाले प्रमुख डिजिटल वीडियो निर्माता हैं।

संवादाता मुकुल शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published.